पिछले कुछ वर्षों में, हमने देखा है कि वीडियो स्वयं सफल व्यवसायों का एक महत्वपूर्ण घटक बन गया है। ग्राहक असली कनेक्शन चाहते हैं; वे अवैयक्तिक और सामान्य विपणन के साथ किया जाता है। तो, लाइव वीडियो वह प्रवृत्ति है जो आपको अपने दर्शकों के साथ संलग्न कर सकती है।
स्मार्टफ़ोन के विकास के साथ, वीडियो आपके ब्रांड को बनाने के लिए मीडिया के सबसे आसान रूपों में से एक है। जब आपका ब्रांड दर्शकों के साथ वास्तविक संबंध बनाने में सक्षम होता है, तो निश्चित रूप से एक घातीय रूप में वृद्धि करने की शक्ति होगी। लाइव वीडियो कई व्यवसायों को एक चेहरा और एक आत्मा दे सकता है, जिससे व्यवसाय अपने प्रतिस्पर्धियों से खुद को खड़ा कर सकता है।
चाहे वह बी 2 बी वेबिनार चला रहा हो, उत्पाद लॉन्च और उत्पाद समीक्षा स्ट्रीम कर रहा हो या क्यू एंड ए सत्र पेश कर रहा हो, लाइव वीडियो व्यवसाय विपणन रणनीति का मौलिक हिस्सा बन रहे हैं।
एक शोध से पता चला है कि 80% दर्शकों को लंबे ब्लॉग और लेख पढ़ने के बजाय वीडियो देखने में सुविधाजनक लगता है।
नतीजे बताते हैं कि बजट बढ़ रहे हैं, गतिविधि विस्फोट हो रही है, मामलों का उपयोग बढ़ रहा है, और प्रौद्योगिकी और सेवाओं में निवेश का भुगतान कर रहे हैं। इसे दूर करने के लिए, प्रौद्योगिकी में प्रगति ने आपके जेब में फिट होने वाले डिवाइस से वीडियो सामग्री को प्रसारित करने के लिए पहले से कहीं अधिक आसान बना दिया है। जिन कंपनियों ने लाइव वीडियो का लाभ उठाया है, वे कर्मचारियों, भागीदारों और ग्राहकों के लिए समानता बढ़ाने के अवसर को हासिल कर रहे हैं।
201 9 में, व्यवसाय जो लाइव स्ट्रीमिंग वीडियो में संसाधनों को समर्पित करने की योजना बनाते हैं, वे अपने उद्योगों पर हावी रहेंगे।
स्मार्टफ़ोन के विकास के साथ, वीडियो आपके ब्रांड को बनाने के लिए मीडिया के सबसे आसान रूपों में से एक है। जब आपका ब्रांड दर्शकों के साथ वास्तविक संबंध बनाने में सक्षम होता है, तो निश्चित रूप से एक घातीय रूप में वृद्धि करने की शक्ति होगी। लाइव वीडियो कई व्यवसायों को एक चेहरा और एक आत्मा दे सकता है, जिससे व्यवसाय अपने प्रतिस्पर्धियों से खुद को खड़ा कर सकता है।
चाहे वह बी 2 बी वेबिनार चला रहा हो, उत्पाद लॉन्च और उत्पाद समीक्षा स्ट्रीम कर रहा हो या क्यू एंड ए सत्र पेश कर रहा हो, लाइव वीडियो व्यवसाय विपणन रणनीति का मौलिक हिस्सा बन रहे हैं।
एक शोध से पता चला है कि 80% दर्शकों को लंबे ब्लॉग और लेख पढ़ने के बजाय वीडियो देखने में सुविधाजनक लगता है।
नतीजे बताते हैं कि बजट बढ़ रहे हैं, गतिविधि विस्फोट हो रही है, मामलों का उपयोग बढ़ रहा है, और प्रौद्योगिकी और सेवाओं में निवेश का भुगतान कर रहे हैं। इसे दूर करने के लिए, प्रौद्योगिकी में प्रगति ने आपके जेब में फिट होने वाले डिवाइस से वीडियो सामग्री को प्रसारित करने के लिए पहले से कहीं अधिक आसान बना दिया है। जिन कंपनियों ने लाइव वीडियो का लाभ उठाया है, वे कर्मचारियों, भागीदारों और ग्राहकों के लिए समानता बढ़ाने के अवसर को हासिल कर रहे हैं।
201 9 में, व्यवसाय जो लाइव स्ट्रीमिंग वीडियो में संसाधनों को समर्पित करने की योजना बनाते हैं, वे अपने उद्योगों पर हावी रहेंगे।
0 Comments